Ep- 1207 | Arachana Chauhan, Indor MP Ki Real Story

मेरा नाम अर्चना चौहन है। मैं इंदौर मध्यप्रदेश की रहने वाली हूँ। #संतरामपालजी की शरण में आने से पहले मै सभी प्रकार के देवी -देवताओं की पूजा करना, जन्माष्टमी,नवरात्रों का व्रत रखना आदि सभी प्रकार की साधना करती थी। लेकिन इन सभी साधनाओं को करने से हमे कोई लाभ प्राप्त नही हुआ। मेरी मम्मी बहुत बीमार रहती थी। उनको टीबी की बीमरी रहती थी। डॉक्टर बोलते थे इनका ये भी नही पता ये बच भी पाएंगी या नही। लेकिन #संतरामपालजी से नाम दीक्षा लेने के बाद #गुरु जी मेरी मम्मी के सपने में आये उनके फेफड़ों में से छोटे छोटे कीड़े निकाले और बोले कि ये कीड़े तुझे अंदर से धीरे धीरे खा रहे थे।अब तू कभी बीमार नही होगी बिल्कुल ठीक रहेगी।और आज मेरी मम्मी बिल्कुल ठीक है ना वो कोई दवाई खाती है। ऐसे #संतरामपालजी की शरण मे आने से हमे बहुत सारे लाभ हुए। मेरे पापा की तबीयत बहुत ज्यादा खराब हो गयी थी। और फिर मेरे पापा भी #संतरामपालजी से नाम दीक्षा ले आए। और नाम लेते ही मेरे पापा की तबीयत बिल्कुल ठीक हो गई। फिर अचानक मेरे भाई की तबीयत खराब हो गयी। और उसने #गुरुजी से नाम भी नही लिया हुआ था। मेरी मम्मी ने गुरुजी से प्रार्थना की गुरुजी इसको ठीक कर दो ये भी जल्दी आपकी शरण मे आ जाएगा। प्रार्थना मात्र से मेरा भाई बिल्कुल ठीक हो गया और #संतरामपालजी से नाम दिक्षा ले ली। और भी जैसे कि हमारी आर्थिक स्थिति बहुत कमजोर थी वो भी अब बिल्कुल ठीक है अब बहुत बरकत है हमारे घर में। आपको यकीन नही होगा कि हमारे केवल सोचने मात्र से सब काम हो जाते है। और फिर अचानक अभी मैंने नाम दीक्षा नही ले रखी थी। और पैर में बहुत दर्द हो गया। मैंने जाँच कराई और रिपोर्ट मे कुछ नही आया। लेकिन दर्द इतना बढ़ चुका था कि मैं उठ-बैठ भी नही सकती थी। मैन कई डॉक्टरों को भी दिखाया और तांत्रिक के पास भी गयी। लेकिन कही दर्द खत्म नही हुआ। और फ़िर मैंने #संतरामपालजी से नाम दिक्षा ली। और सोच भी नही सकते नाम दीक्षा लेते ही मेरा दर्द छूमंतर हो गया। इस प्रकार #संतरामपालजी की शरण मे आने से हमे आध्यात्मिक और शारीरिक और आर्थिक सभी प्रकार के लाभ हुए और हमारा मनुष्य जीवन सफल हुआ।

Post a Comment

0 Comments